Bank of Baroda Bank का बैलेंस जाने मिस्ड कॉल से


बैंक ऑफ़ बडौदा बैलेंस इन्क्वारी टोलफ्री नंबर
दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपको BOB Bank Account का Balance कैसे चेक करे मोबाइल से इसके बारे में बताने जा रहे हैं। अकाउंट किसी भी बैंक में हो कभी न कभी हमें अपने अकाउंट में मौजूद बैलेंस जानने की जरुरत पड़ ही जाती है। Bank of Baroda ने अपने कस्टमर्स की सुविधा के लिए missed call balance check सेवा की सुविधा दी हुई है जिससे हर बैंक ऑफ़ बडौदा खाताधारक सिर्फ एक missed call कर अपना अकाउंट बैलेंस पता कर सकता है।

Bank of Baroda Bank का बैलेंस जाने मिस्ड कॉल से


BOB Bank Account का Balance कैसे चेक करे - Bank of Baroda Balance Inquiry tollfree number

BOB Bank Account Balance Check करने का नंबर जानने से पहले आपको बता दे कि इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपके अकाउंट में मोबाइल Number रजिस्टर होना आवश्यक है यदि आपने अभी तक अपने BOB Bank में Number रजिस्टर नहीं करवाया है तो आपको सबसे पहले मोबाइल नंबर रजिस्टर करवाना है। इसके बाद ही आपको इस Missed Call या SMS सेवा का फायदा मिलेगा।

यदि आपका फोन नंबर आपके खाते में रजिस्टर है और आप घर बैठे अपने मोबाइल से Bank Balance पता करना चाहते है तो आपको नीचे दिए स्टेप फॉलो करें।

1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन या कीपैड मोबाइल से डायल पैड ओपन करना है।
2. अब अपने डायल पैड पर 8468001111 or 8468001122 नंबर एंटर करना है।
3. इसके बाद अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर से कॉल करे।
4. कॉल लगने के कुछ सेकेंड बाद कॉल आटोमेटिक कट हो जायेगा।
5. इसके कुछ सेकेंड बाद आपके मोबाइल में एक SMS आएगा।
6. इस SMS में आपके Bank Account में मौजूद Balance की जानकारी रहेगी।
7. इस तरह आप बहुत आसानी से सिर्फ एक कॉल करके अपने Bank Account का Balance पता कर सकते हैं।
  • एक दिन में अधिकतम 3 बार ही आप इस सेवा का लाभ ले सकते है।

तो अब आप जान गए होंगे कि BOB Bank Account का Balance कैसे चेक करे मोबाइल से।

SMS के जरिये BOB Bank Account का Balance कैसे चेक करे?

यदि आपके बैंक ऑफ़ बड़ोदा में एक से ज्यादा अकाउंट है तो आप जिस अकाउंट नंबर पर यह सुविधा चाहते उस अकाउंट नंबर को मोबाइल नंबर से जोड़ने के लिए उसी मोबाइल से sms करना होगा।

SMS “REG < last four digit of account number >“. उदहारण के लिए < REG 7803 > और इसे भेज दे इन numbers पर 9176612303 or 5616150 (sms charges apply )

ये थी जानकारी बैंक ऑफ़ बड़ौदा में missed call से अकाउंट बैलेंस प्राप्त करने की तो अब आप जान गए होंगे कि BOB Bank Account का Balance कैसे चेक करे मोबाइल से।

Bank of Baroda Balance Bank की मिस्ड कॉल बैलेंस चेक सेवा के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप अपने Bank ब्रांच से संपर्क कर सकते है या फिर बैंक ऑफ़ बडौदा बैंक के कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर (8468001122) पर कॉल कर सकते है।

Bank of Baroda Bank का बैलेंस जाने मिस्ड कॉल से Bank of Baroda Bank का बैलेंस जाने मिस्ड कॉल से Reviewed by ADMIN on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.