आजकल के फिल्में देखने वाले हर यूजर के दिमाग में ऑनलाइन मूवी कैसे देखें कैसे डाउनलोड करें? इत्यादि तरह तरह के सवाल गूगल में Search करते है।

online movie download kaise kare



जब भी हम खाली समय होते है उस स्थिति में कुछ न कुछ मनोरंजन के लिए फिल्म या कोई अन्य विडियो देखना पसंद करते है । अधिकतर यूजर Online Movies Website के बारे में जानकारी प्राप्त करते रहते है जिससे वो आसानी से Bollywood Online Movies या Hollywood Movie Hindi Dubbed Download Free देख सके।

Online movies download kaise kare - ऑनलाइन मूवी कैसे देखें?

नीचे कुछ Popular Site दिये गये हैं, जहाँ से आप Full HD में ऑनलाइन मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

YouTube: - यूट्यूब से भी आप फ्री में मूवी डाउनलोड कर पाएंगे, हालांकि आपको वहाँ हॉल रिकार्ड, लो क्वालिटी, और पुरानी मूवी डाउनलोड करने को मिलेगा।

Hotstar: -  हॉटस्टार पर आपको बहुत सारे Free Bollywood Movies, Hollywood movies देखने को मिल जायेगा, वो भी High Quality. हालांकि अगर आप New Movies Download करना चाहते हैं तो उसके लिए Hotstar Vip plan लेना होगा।

Mx Player: - ऐसा कोई भी एंड्राइड मोबाइल Users नहीं मिलेगा जिसके फ़ोन में MX Player न हो, मोबाइल के दुनिया में यह सबसे बेस्ट मीडिया प्लेयर है, लेकिन हलिमे MX Player में Online feature ऐड हुआ है जिसको इस्तेमाल करके आप फ्री में Movies, TV Shows, News सब कुछ देख सकते हो।

यदि आपके पास MX Player App है तो आप उसको ओपन करे उसके बाद Online पर क्लिक करके जो Movies देखना है वो देख सकते है।

SonyLIV:- Sony Liv में भी आप Online Movie Download और Watch कर सकेंगे , वहाँ पर आपको Bollywood, Hollywood और South Hindi Dubbed movie भी देखने को मिलेगा, साथ ही उसे Download भी कर सकते हैं।

ऊपर हमने टॉप 4 वेबसाइट के बारे में बताया है जिनपर आप फ्री और पैसे देकर फिल्म देख सकते हैं अगर आपके पास स्मार्टफोन है तो यह वेबसाइट ऑनलाइन फिल्म देखने में आपकी काफी मदद करेंगी बस आपको प्लेस्टोर से नीचे दिए गए एप्स को डाउनलोड करना होगा।


अगर आप बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों के दीवाने है तो आपको इन सभी एप को एक बार ट्राय करके जरुर देखना चाहिए इनमें आपको जो भी एप अच्छा लगे उसे इनस्टॉल कर सकते हैं।

  • Netflix
  • Boxtv
  • Flippstv
  • Justwatch
  • Popcornflix
  • Crackle app
  • Showbox app
  • Viewster app
  • Hoopla digital 


तो अब आप जान गए होंगे कि free online movie कैसे देखे या फिर डाउनलोड करें यहां हमने लगभग सभी मूवी दिखाने वाली वेबसाइट और एप को साझा किया है।

In Conclusion: तो ये थे Best Movie Online Download करने वाली Site जहाँ आप Free में फिल्में देख सकते हैं। अगर हम ऐसी किसी भी वेबसाइट से चूक गए हैं, जहां कोई भी मुफ्त में फिल्में देख सकते हैं तो Comment करें।

Read also:-

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.