पैसा कमाने के लिए यह फैनटैसी वेबसाइटस (fantasy apps) है बहुत ही मददगार दोस्तों हम आपको पहले ही एक बार फैनटैसी वेबसाइट dream 11 Fantasy App के बारे में बता चुके है जिसका उपयोग कर लोग आज भी लाखों अच्छी कमाई कर रहे है और आज हम आपको ऐसी ही fantasy साइट्स के बारे में बताने वाले है जिसके बारे में आपको जानना बेहद जरुरी है।

Top 10 Best Fantasy Cricket Websites

आज हम आपको बताएंगे Dream11 के जैसी Top 10 Best और Trusted Websites के बारे में बताएँगे जो सच मे पैसा देती हैं वो भी आपके Bank Account और Paytm में। इन 10 Fantasy Websites से हमने भी बहुत पैसे कमाए हैं। इन Fantasy apps में, आपको मैच शुरू होने से पहले अपनी टीम बनानी होगी फिर आपको भविष्यवाणी करना होगा कि कौन सा खिलाड़ी प्रदर्शन करेगा। इसमें, यदि आप सही तरीके से अनुमान लगा सकते हैं, तो आप पैसे जीतते हैं।

 

10 Best fantasy Cricket apps और Trusted Websites हिंदी में

हमने आपको Best 10 Popular fantasy game apps के बारे में बताया है जिससे आप पैसा कमा सकते हैं।

1. Dream 11 (कोड – TAANRA1MN)

2. BalleBaazi (कोड – NCOUVR1)

3. Playerspotz (कोड – T60EDD25)

4. MyTeam11 (कोड – M60U43VIYM)

5. My11 Circle (कोड – AKBA3553)

6. MPL (कोड  N5FUWMF4)

7. Fanfight (कोड – 75CXPPL)

8. MyFab11 (कोड – EHAEFF60)

9. HalaPlay (कोड – AKBA3553)

10. FantasyPower11 (कोड – FP11-2372701876)

 

1. Dream11

Dream 11 फैंटेसी इंडिया का सबसे पुराना ऐप है जिसके ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी है आप इस ऐप को नीचे दिए गए लिंक से Free में Download कर सकते हैं और “Sign up” द्वारा आसानी से इसमें शामिल हो सकते हैं। और आप इसमें चलने वाले Games में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में आपको अपने दोस्त के साथ जुड़ने के लिए 100 रुपये का बोनस मिलता है। अपना KYC पूरा करने के बाद, आप बैंक में अपने जीते हुए पैसे ले सकते हैं।

 

Dream11 ऐप डाउनलोड करें

कोड TAANRA1MN

Dream 11 sign up बोनस: Rs.100 रु

 

2. BalleBazi

यह एक क्रिकेट फैंटेसी ऐप है। जैसा कि नाम से पता चलता है, BalleBaazi यह स्पष्ट करता है इसके ब्रांड एंबेसडर युवराज सिंह है इस ऐप को नीचे दिए गए लिंक से Free में Download कर सकते हैं और “Sign up” द्वारा आसानी से इसमें शामिल हो सकते हैं।


BalleBaazi ऐप डाउनलोड करें

कोड NCOUVR1

साइन अप बोनस: 50 रु

 

3. Playerspotz

Playerspotz एक फैंटेसी ऐप है जहां आप क्रिकेट, कबड्डी या फुटबॉल जैसे खेल खेल सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं। आप इस ऐप को नीचे डाउनलोड कर सकते हैं और चलते हुए गेम्स में भाग लेकर अपनी टीम बना सकते हैं और आप पैसे कमा सकते हैं और इसे अपने पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हैं।

 

Playerspotz ऐप डाउनलोड करें

कोड T60EDD25

 

4. MyTeam11

MyTeam 11 ऐप Best Cricket fantasy app में से एक है। इस ऐप में आपको Sign-up करने पर 100 रुपये और अपने दोस्त को Refer करके 50 रुपये मिलते हैं, जिसके ज़रिए आप चल रहे खेलों में भाग ले सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।

 

MyTeam11 ऐप डाउनलोड करें

कोड M60U43VIYM

साइन अप बोनस: Rs.100

 

5. My11 Circle

My11 Circle एक प्रसिद्ध फंतासी ऐप भी है। जहां आप एक जगह क्रिकेट, फुटबॉल और कबड्डी जैसे खेल खेल सकते हैं। यहां खिलाड़ी को एक टीम बनाने और कुछ असली नकदी जीतने के लिए Pots में शामिल होना पड़ता है।

 

My11 Circle ऐप डाउनलोड करें

कोड Come

साइन अप बोनस: रु। 500 तक

 

6. MPL

MPL एक बहुत ही जाना माना नाम है, जिसके ब्रांड विराट कोहली है आप इस ऐप को नीचे दिए गए लिंक से Free में Download कर सकते हैं और “Sign up” द्वारा आसानी से इसमें शामिल हो सकते हैं। और आप इसमें चलने वाले Games में भाग लेकर पैसे कमा सकते हैं इस ऐप में आप अपने दोस्त से जुड़कर 60 रुपये रेफरल बोनस के रूप में कमा सकते हैं।

 

MPL डाउनलोड करें

कोड N5FUWMF4

साइन अप राशि: Rs.25 Paytm cash

 

7. Fanfight

Fanfight इंडिया का क्रिकेट जुनून सार्वजनिक है और उस जुनून को असली पैसे की तरह बदल देता है। आप इस ऐप को नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं और साइन अप करके चल रहे खेलों में भाग ले सकते हैं और असली पैसे कमा सकते हैं।

 

Fanfight डाउनलोड लिंक

कोड – 75XPPL

साइन अप बोनस: Rs.100

 

8. MyFab11

MyFab11, आप इस ऐप को नीचे दिए गए लिंक से Free में Download कर सकते हैं और “Sign up” द्वारा आसानी से इसमें शामिल हो सकते हैं। यहाँ आप fantasy cricket और वास्तविक पैसे खेल सकते हैं और इसे अपने पेटीएम खाते में ले सकते हैं।

 

MyFab11 डाउनलोड करें

कोड EHAEFF60

 

9. HalaPlay

Halaplay एक बहुत ही प्रसिद्ध फैंटेसी ऐप है जो आपको अपने पसंदीदा गेम खेलने के लिए वास्तविक पैसे प्रदान करता है। आप इसे नीचे डाउनलोड कर सकते हैं और साइन अप कर एक टीम बना सकते हैं और leagues में प्रवेश कर सकते हैं। इस ऐप में आपको 50 रुपये का Referral Amount दिया जाता है।

 

HalaPlay ऐप डाउनलोड करें

कोड AKBA3553

HalaPlay साइन अप बोनस: Rs.100

 

10. FantasyPower 11

Fantasy Power 11 एक ऑनलाइन फैंटेसी ऐप है जहां आप अपने क्रिकेट ज्ञान और कौशल का उपयोग करके वास्तविक पैसा कमा सकते हैं। Fantasy Power 11 में आपको फुटबॉल, लाइवपूल क्रिकेट, और क्लासिक फैंटेसी क्रिकेट आदि जैसे कई अलग-अलग गेम खेलने को मिलते हैं। इस ऐप में आपको साइन अप बोनस के रूप में 100 रुपये मिलते हैं।

 

FantasyPower11 ऐप डाउनलोड करें

कोड – FP11-2372701876

साइन अप बोनस: Rs.100

 

दोस्तों, हमने आपको India में बहुत ही अच्छे और भरोसेमंद Top 10 Fantasy Websites के बारे में बताया है जो Real Cash देते हैं और इतने सारे लोग उनसे पैसे कमा रहे हैं। तो इन एप्स के जरिए आप अपने ज्ञान के साथ गेम खेलते हैं और पैसा कमाते हैं।

 

नोट :- यह सभी लीगल वेबसाइट है जिसे लाखो लोगो ने ज्वाइन कर रखा है और अच्छी खासी रकम कमा रहे है यदि आप वाकई में Fantasy apps से पैसा कमाना चाहते है तो आप हमारा Telegram channel भी ज्वाइन कर सकते है। यहाँ हम समय-समय पर Fantasy free giveaway करते रहते है।

Telegram channel लिंक यहाँ से ज्वाइन करें

Telegram channel


2 टिप्‍पणियां:

  1. आपके द्वारा दी गई जानकारी काफी अच्छी है। मैंने आपकी वैबसाइट को बूकमार्क कर लिया है। हमे उम्मीद है की आप आगे भी ऐसी ही जानकारी देते रहेंगे। हमने भी लोगो को जानकारी देने की छोटी सी कोशिश की है अगर आपको अच्छी लगे तो आप हमारी वैबसाइट को एक backlink जरूर दे। हमारी वैबसाइट का नाम है DelhiCapitalIndia.com जहां हमने केवल दिल्ली से संबन्धित पोस्ट लिखा है। जैसे - Weekend Trips From Delhi छुट्टियों के समय दिल्ली घूमने वाले स्थान

    जवाब देंहटाएं

Blogger द्वारा संचालित.