Saaho Movie Download Hindi Dubbed in HD

Saaho Full HD Movie Download (2019) in Hindi:- Saaho is an upcoming Indian action film,  Saaho Movie has been made in the Big Budget Bhushan Kumar is Producers Sahho Movie (2019). Sahoo Movie download Kaise or Kaha Se Kare.

यह पहली बार है कि प्रभास अपने डब्ड मूवी मैं भी अपनी खुद की आवाज दे रहे हैं जो हिंदी में डब हो रही है फिल्म में हॉलीवुड को टक्कर देने वाले ग्राफ़िक्स हैं फिल्म में प्रभास एक पुलिस वाले का रोल निभा रहे हैं और श्रद्धा के साथ उनकी केमिस्ट्री अलग ही नजर आ रही है जहां फिल्म  की शुरुआत में रोमांटिक डायलॉग बोलती नजर आ रही है वहीं क्लाइमेक्स में जबरदस्त एक्शन कर रही हैं।

Sahoo Movie Star cast
Actors:- Prabhas, Shraddha Kapoor, Neil Nitin Mukesh, Evelyn Sharma, Jackie Shroff, Vennela Kishore, Murli Sharma.
Release date: - 15th August 2019



Movie story
साहो एक एडवेंचर फैंटसी (Adventure fantasy Movie) फिल्म है, फिल्मों को डायरेक्ट सुरजीत कर रहे हैं इससे पहले इन्होंने एक तेलुगू फिल्म रन राजा नाम की डायरेक्ट की थी फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। श्रद्धा इस फिल्म से तेलुगू फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं।


साहो में प्रभास के साथ नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्राफ, मंदिरा बेदी और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में दिखेंगे। साहो फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की जा रह है।

साहू फिल्म को बनाने में 3 साल का वक्त लगा है तमिल और तेलगु के साथ हिंदी में भी रिलीज हो रही है साहो सुरजीत के करियर की एक बड़ी फिल्म साबित हो सकती है फिल्म को बनाने में 300 करोड़ का खर्चा भी आया है फिल्म में बेहतरीन सिनेमाग्राफी दिखाई गई है लगता है जैसे हम कोई बेहतरीन हॉलीवुड फिल्म देख रहे हैं।


Saaho is an upcoming Indian action film, Saaho Tamil Movie 2019 download here filmyzilla Prabhas & Shardda kapoor south latest film download Wordfree4u Tollywood movie watch and download in Hindi and Telugu. Saaho Full HD Movie Download (2019). Sahoo movie download in HD. 

2 टिप्‍पणियां:

Blogger द्वारा संचालित.